मध्यप्रदेश के लाल ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, पिता करते हैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

एमपी के छतरपुर जिले के साहिल आदित्य अहिरवार ने KBC में तहलका मचा दिया। KBC में उन्होंने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। शो में 1 करोड़ जीतने वाले साहिल आदित्य अहिरवार के जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आए उनकी पूरी जिंदगी संघर्षों से भरी है। साहिल छतरपुर जिले से लगभग 60 किमी दूर लवकुश नगर में माता-पिता और भाई के साथ रहते हैं। उनके किराये के कमरे का आकार सिर्फ 10 बाई 11 फीट है। उनके पिता का नाम बाबू अहिरवार है। बाबू परिवार पालने के लिए नोएडा में सुरक्षा गार्ड हैं। मां सरोज गृहिणी हैं। 

वही साहिल का छोटा भाई पारस अभी पढ़ाई कर रहा है। KBC में जाने के लिए साहिल लंबे वक़्त से प्रयास कर रहे थे। फ़िलहाल वो एमपी के सागर में एक कमरा किराए पर लेकर सागर यूनिवर्सिटी में अध्ययन कर रहे हैं। साहिल के पिता से जब मीडिया ने चर्चा की तो उन्होंने बताया कि मैं दिन-रात इसलिए मेहनत कर रहा हूं, जिससे मेरे बच्चे सपनों को पूरा करें। मैं मजदूरी तथा गार्ड की नौकरी कर परिवार पाल रहा हूं। मुझे प्रसन्नता है कि मेरे बच्चे मेरी उम्मीदों के अनुसार ही कर रहे हैं। मुझे अपने बेटे साहिल पर गर्व है।

साथ ही साहिल की मां बहुत खुश है। मां बोलती है कि उन्हें ऐसा लगता था कि उनका बेटा एक दिन अवश्य शानदार करेगा। उसे अमिताभ बच्चन से मुलाकात करने की तमन्ना थी। उसे हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के समक्ष देखकर अपनी खुशी छुपा नहीं पाई। बेटा अभी सागर विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहा है। इसके साथ UPSC परीक्षा की तैयारी भी कर रहा है। मां का कहना है कि बेटा हमारे सपने को अवश्य पूरा करेगा।

सृष्टि रोड़े ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, देखकर दीवाने हुए फैंस

बिग बॉस 15: जल्द शादी करना चाहते हैं करण कुंद्रा, शमिता के सामने किया खुलासा

सोनू निगम से कपिल ने करवाया ऐसा काम कि हंस-हंस कर लोटपोट हो गए सब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -