17 सालों से काम के लिए भटक रहा यह एक्टर, फिर भी जीता है सुपरस्टार वाली लाइफ

Apr 15 2019 06:04 AM
17 सालों से काम के लिए भटक रहा यह एक्टर, फिर भी जीता है सुपरस्टार वाली लाइफ

हम आपको आज बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी फिल्में तो ज्यादातर फ्लॉप हे रही है लेकिन उसकी कमाई करोड़ों में होती है.इस अभिनेता का नाम साहिल खान है. जिन्होंने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल 'से की थी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसे काफ़ी पसंद किया गया था. लेकिन बाद में उन्हें फ़िल्में काफी कम मिली और वे फिर धीरे-धीरे पूरी तरह इ फिल्मों से दूर ही हो गए. 

साहिल खान को बाद में अपने मन मुताबिक फिल्में नहीं मिल पाई. फिल्म स्टाइल के बाद साहिल ने डबल क्रॉस, यही है जिंदगी, एक्सक्यूज मी, अल्लादीन और रामा द सेवियर जैसी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि उनका स्टारडम फीका पड़ता गया. जबकि उन्हें 2013 में फिल्म श्रीनगर में देखा गया था. वहीं साहिल ने स्टाइल के बाद 17 सालों में कोई बॉलीवुड में हिट फिल्म नहीं दी है. लेकिन एक ख़ास बात यह है च इसके बावजूद वे सुपरस्टार वाली लाइफ जीते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, दरअसल साहिल को फिटनेस में बड़ी दिलचस्पी है साहिल ने 'मसल्स एंड बीच' नाम से जिम चैन पूरे भारत में खोल रखी है यह बॉलीवुड स्टार को पर्सनल ट्रेनिंग देने का काम करते हैं. साथ ही साहिल का 'कर्मा प्रोडक्शन' नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी है और उनके मुंबई में होटल भी है. वे आज के समय में कुल 9 मिलियन डॉलर यानी कि 58 करोड रुपए के मालिक हैं. वहीं उनके पास दुनिया भर की महंगी से महंगे करें भी हैं.

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

'अंधाधुन' की अपार सफलता के बाद श्रीराम का नया धमाका, ला रहे इस तरह की फिल्म

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

शिबानी ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, फरहान ने कर दिया जोरदार कमेंट