फिल्म रिलीज से पहले बोली सनी देओल के बेटे की एक्ट्रेस, कहा- 'लाल चावल खाकर किया गुजारा'

फिल्म रिलीज से पहले बोली सनी देओल के बेटे की एक्ट्रेस, कहा- 'लाल चावल खाकर किया गुजारा'

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' अब जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर आने जा रही है. बता दें कि फ़िलहाल इसका प्रमोशन जारी है और अब ऐसे में इस फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bambba) द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान के संघर्ष को सभी के साथ साझा किया गया है. 

हाल ही में एक खास बातचीत में एक्ट्रेस सहर बांबा द्वारा काफी खुलकर फिल्म को लेकर बात की गई है और उन्होंने बताया है कि वह अपने लिए यह किस्मत की बात मानती हैं कि उनका डेब्यू ऐसी फिल्म से हो रहा है, जिसे कि खुद एक्शन स्टार सनी देओल द्वारा निर्देशित किया गया हैं. हालांकि सहर ने कहा कि कि इस फिल्म की शूटिंग किसी आम फिल्म की तरह नहीं हुई बल्कि इसकी शूटिंग करने में काफी मशक्कत करने पड़े है. 

सहर ने कहा कि कि शूट क्योंकि लगातार पहाड़ों पर हो रहा था, बहुत कम टेंम्परेचर होने के चलते उन्होंने और साथ ही पूरी टीम ने भी सर्दी को मात देने के लिए लगातार राजमा चावल, लाल चावल भी खाए. साथ ही उन्हें सेट पर कभी भी अलग महसूस नहीं हुआ. पूरी टीम एक परिवार की तरह काम करती थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म से करण और सहर बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करेंगे. 

'द जोया फेक्‍टर' : फिर दिखीं सोनम-सलमान की केमिस्ट्री, नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज

Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..

VIDEO : बिस्तर पर कामुक हुईं शर्लिन चोपड़ा, सफ़ेद बिकिनी में भी नहीं छिपे प्राइवेट पार्ट

ब्लैक बिकिनी में पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, समंदर किनारे की मस्ती