स्‍टेशन पर रुकते ही धू-धू कर जलने लगी यात्रियों से भरी ट्रेन, अफरा-तफरी में कई लोग घायल
स्‍टेशन पर रुकते ही धू-धू कर जलने लगी यात्रियों से भरी ट्रेन, अफरा-तफरी में कई लोग घायल
Share:

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक बड़ा हादसा टल गया। जी दरअसल यहाँ सुबह सहारनपुर-दिल्‍ली पैसेंजर ट्रेन दौराला रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची थी। वहीं उसी वक्‍त अचानक से ट्रेन के 3 डिब्‍बों से आग की लपटें उठने लगीं। इस दौरान धुओं के गुबार से पूरा स्‍टेशन ढक गया। देखते ही देखते आग की लपटें लगातार बढ़ने लगी। वहीं ट्रेन में आग लगने की खबर से वहां अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान रेलवे स्‍टेशन पर भी हड़कंप मच गया और चीख-पुकार के बीच आग की लपटें लगातार बढ़ने लगीं।

देखते ही देखते ट्रेन में सवार यात्रियों में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है ट्रेन के डिब्‍बों से निकलने की हड़बड़ी में कई यात्री घायल हो गए। हालाँकि सबसे बड़ी बात यह रही कि आग की चपेट में कोई यात्री नहीं आया और बड़ा हादसा टल गया। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार, दौराला रेलवे स्‍टेशन पर दिल्‍ली-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन में आग लगने की घटना शनिवार सुबह की है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पैसेंजर ट्रेन यात्रियों से भरी थी और ट्रेन जैसे ही दौराला स्‍टेशन पर रुकी, वैसे ही 3 डिब्‍बों से आग की लपटें उठने लगीं।

उसके बाद आनन-फानन में यात्री ट्रेन से उतरने लगे। इस दौरान भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। इस बीच कई यात्रियों को चोट लग गई। वहीं इसी अफरा-तफरी के बीच फायर ब्रिगेड की टीम को ट्रेन में आग लगने की सूचना दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्‍थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। घायल यात्रियों को एंबुलेंस से स्‍थानीय अस्‍पताल भेजा गया है।

दर्दनाक: मुंबई के रॉयल पार्क इलाके की इस बिल्डिंग में लगी आग, 7 लोगों की गई जान

चुनाव के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप

यूक्रेन के खिलाफ 'रूसी आक्रमण' पर मोदी, मैक्रों का फोकस, कहा युद्ध बंद करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -