सहारनपुर के बसपा सांसद निकले कोरोना संक्रमित, बेटा-भतीजा भी पॉजिटिव
सहारनपुर के बसपा सांसद निकले कोरोना संक्रमित, बेटा-भतीजा भी पॉजिटिव
Share:

लखनऊ: देश में कोरोना का संकट गहराता ही जा रहा है. हर दिन नए मामलों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. दिल्ली और महाराष्ट्र की अपेक्षा फिलहाल उत्तर प्रदेश के हालात कम चिंताजनक है, किन्तु लगातार बढ़ते कोरोना के नए पॉजिटिव केस योगी सरकार के लिए भी चुनौती है. शुक्रवार को जानकारी सामने आई कि सहारनपुर के बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान और उनके दो परिजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

जानकारी के अनुसार, बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान, उनका बेटा और भतीजा कोरोना संक्रमित निकले हैं. यह जानकारी सामने आते ही आनन-फानन में जिला अस्पताल प्रशासन ने सांसद और उनके बेटे और भतीजे को क्वारनटीन के लिए पिलखनी मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया है. इसके अलावा सहारनपुर में चार अन्य प्रवासी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही जिले में शुक्रवार को कुल 7 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना के कुल 362 मरीज हो चुके हैं. वहीं जिले में अब कोरोना के कुल 76 सक्रीय मामले हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और शीर्ष अदालत के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके भीतर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है बल्कि निम्न स्तर का है. इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके दफ्तर के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ओलंपस ने बंद किया कैमरा बिजनेस, जानें क्या है वजह

कोरोना काल में आसानी से मिल सकता है गोल्ड लोन

क्या जल्द Google Pay से मिलने वाला है लोन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -