अपहरण मामले में पुलिस ने किया सलमान को गिरफ्तार

सहारनपुर। आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के नागल क्षेत्र का है। जहाँ एक नौवी कक्षा की छात्रा का अपहरण करने वाले समुदाय विशेष के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्यासागर मिश्र ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी है और उन्होंने बताया कि 'गगरोली गांवी की एक छात्रा आज सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी तो मीरपुर रेलवे फाटक के पास मारूति कार सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया और मुजफ्फरनगर की ओर भाग गए।'

इस मामले में पुलिस ने पीछा कर छात्रा को युवकों मुक्त कराकर आरोपी ताफीक और सलमान को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी फरमान कार लेकर भाग चुका है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपी नागल के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। इस मामले में पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लगी हुई है और इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने आरोपियों को उनके हवाले किए जाने की मांग भी कर दी है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि घटना को लेकर क्षेत्र में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं है, लेकिन पुलिस सतर्कता बरत रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि लड़की के अदालत में बयान करवाने बाकि है।

फिटनेस टेस्ट का कहकर उतरवाए महिलाओं के कपड़े और घंटो रखा खड़ा

चंद पैसों की खातिर फूफा ने ले ली 12 साल के भतीजे की जान

रेलवे ट्रैक पर कूदकर ईंट भट्ठा कारोबारी ने दी जान, सुसाइड नोट से खुला बड़ा राज

Most Popular

- Sponsored Advert -