भोजपुरी एक्ट्रेस सहर आफसा इस फिल्म को लेकर दिखी काफी एक्‍साइटेड
भोजपुरी एक्ट्रेस सहर आफसा इस फिल्म को लेकर दिखी काफी एक्‍साइटेड
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की सबसे सफल फिल्‍मों में से एक ‘मेहंदी लगाके रखना’ के दूसरे पार्ट ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को लेकर फिल्‍म की लीड अभिनेत्री सहर आफसा काफी एक्‍साइटेड हैं. वजह साफ है कि इस फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार हो रहा है. और यह उनकी पहली ही फिल्‍म है, जिसमें वे भोजपुरी के दिग्‍गज स्‍टार खेसारीलाल यादव के अपोजिट डेब्‍यू कर रही हैं. हालांकि फिल्‍म को लेकर पहले वे बेहद नवर्स थीं, लेकिन जब से फिल्‍म का ट्रेलर आया है. उनके खुशी का ठिकाना नहीं है.

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

उनकी इस खुशी का राज क्‍या है. जब हमने उनसे यू पूछा तो सहर ने कहा कि मैं गैर भोजपुरी बैक ग्राउंड से आती हूं. मैं इस फिल्‍म से पहले भोजपुरी से अंजान थी. कभी सोचा नहीं था कि मैं भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी काम करूंगी. लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि मैं भोजपुरी फिल्‍म करने मुंबई आ गई और किया भी तो वो फिल्‍म जिसका पहला और दूसरा पार्ट इस इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी फिल्‍म है. सहर ने कहा कि फिल्‍म का नरेशन सुनने के बाद मैंने फिल्‍म तो साइन कर लिया. मगर मेरी परेशानी थी कि मुझे भोजपुरी आती नहीं थी और मेरे समाने खेसारीलाल यादव जैसे सुपर स्‍टार थे.

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

इस बयान में उन्‍होंने कहा कि खैर मैंने फिल्‍म को चाइलेंज के रूप में लिया और फिल्‍म पूरी की. लेकिन फिर भी मैं डरी थी, क्‍योंकि मेरे मन में ये था कि दर्शक मुझे पसंद करेंगे या नहीं. लेकिन जब ट्रेलर रिलीज हुआ और दर्शकों का प्‍यार जब ट्रेलर को मिला तो मैं बेहद खुश हुई. फिल्‍म में मेरा किरदार डॉ पल्‍लवी का है. मेरे किरदार को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. तब से मेरा आत्‍म विश्‍वास बढ़ गया है और मुझे लगता है कि भोजपुरी के दर्शकों के लिए आगे भी अच्‍छी फिल्‍में करती रहूं.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शादी के सवाल पर दिया यह चौकाने वाला जबाव

चिरंजीवी की फिल्म का हिस्सा बन सकता है यह साउथ एक्टर

इस दिन रिलीज़ हो सकती है साउथ एक्टर सूर्या की मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -