कभी 'चक दे गर्ल' के से जानी जाती थी सागरिका घाटगे, आज है इंडस्ट्री से दूर
कभी 'चक दे गर्ल' के से जानी जाती थी सागरिका घाटगे, आज है इंडस्ट्री से दूर
Share:

बॉलीवुड में 'चक दे गर्ल' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सागरिका घाटगे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है, जी हां सागरिका घाटगे का जन्म आज ही के दिन यानी 08 जनवरी 1986 में कोल्हापुर में हुआ था. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ फिल्म "चक दे, इंडिया" से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सागरिका घाटगे ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में आई "चक दे, इंडिया” फिल्म से की जिसमें उन्होने भारतीय हॉकी टीम की खिलाड़ी प्रीति सबरवाल का किरदार निभाया और इसी फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हॉकी टीम के कोच बने थे.

यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही और सागरिका को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का स्क्रीन अवार्ड भी मिला. चक दे इंडिया की शानदार सफलता के बाद सागरिका ने कई अन्य फिल्में की उन्होंने फिल्म रश में इमरान हाशमी के अपोजिट काम किया.
 
इसके अतिरिक्त "फॉक्स","मिले न मिले हम' जैसी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा. वहीं सागरिका ने मराठी फिल्म "प्रेमाची गोष्ट" में भी काम किया जो सतीश राजवाडे ने बनाई थी और 2013 में रिलीज हुई थी. इसके बाद सागरिका फिल्मो में कम ही दिखाई दी. फिलहाल खबरें यह है कि सागरिका घाटगे ने फिल्म इंडस्ट्रीज से दूरी बना ली है. और अब वह अपने विवाहित जीवन को ख़ुशी से जी रहीं है.  सागरिका घाटगे के जन्मदिन पर न्यूज़ ट्रैक की तरफ से ढेर सारी बधाईयां...

आलिया की क्यूट तस्वीरों के फैंस भी हुए मुरीद, लगातार कर रहे कमैंट्स

आखिर किस वजह से शुरू होने से पहली ही अटक गई अजय देवगन की ये फिल्म

अपने बदले लुक को लेकर हर तरफ चर्चाओं में छाई अनन्या पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -