सागर लोकसभा सीट: भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, यादव के साथ जैन भी हुए नाराज़

सागर लोकसभा सीट: भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, यादव के साथ जैन भी हुए नाराज़

सागर: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सागर लोकसभा सीट पर 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. जिसके बाद पार्टी के भीतर काफी विरोध दिखने लगा है. सागर लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद लक्ष्मीनारायण यादव का टिकट काटे जाने पर उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर नाराजगी व्यक्त की है. वहीं, इस बार के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में किसी भी जैन को टिकट नहीं मिलने पर जैन समाज के लोग भी खफा चल रहे हैं 

सागर लोकसभा सीट से भाजपा ने राज बहादुर सिंह को उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद सागर के सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने अपनी नाराजगी व्यक्त है. टिकट के ऐलान के बाद सांसद ने कहा है कि वे सागर संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार का प्रचार नहीं करेंगे. चर्चा है कि राज्य विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गोपाल भार्गव भी भाजपा प्रत्याशी से दूरी बना चुके हैं. किन्तु सागर जिले के भाजपा के नेताओं का दावा है कि पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है. 

सागर संसदीय क्षेत्र से राज बहादुर सिंह को भाजपा उम्मीदवार बनाने का ऐलान करने के बाद खफा समर्थकों ने विरोध में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के पुतला फूंका है. भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ दिग्गज नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध का स्वर प्रबल हो गया है. बताया जा रहा है कि इसी वजह से सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने भाजपा उम्मीदवार के नामांकन में हिस्सा नहीं लिया.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते