एक बैग से गरमाई यूपी की राजनीति
एक बैग से गरमाई यूपी की राजनीति
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार में आने के बाद एक अजीबो गरीब तरीके का प्रण लिया है. हाल ही में यूपी में सरकारी बसों, सरकारी इमारतों और टोल प्लाजा को भगवा करने के बाद अब बरेली के एक कॉलेज में भगवा रंग के कॉलेज बैग बांटने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. छात्रों ने इस बात को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है, वहीं अब इस मामले में पुलिस को भी बुलाना पड़ गया.

दरअसल, बरेली कॉलेज में सेल्फ फाइनेंस कोर्स के छात्रों को बांटने के लिए भगवा रंग के बैग लाए गए हैं. कॉलेज में भगवा रंग के बैग आते ही विरोध शुरु हो गया है. रविवार को बरेली कॉलेज में छात्रों के दो गुट पहुंचे. जहां दोनों ने जमकर हंगामा किया साथ ही प्राचार्य का घेराव किया.

छात्रों को बांटे गए इन बैगों का विरोध समाजवादी छात्र सभा ने शुरू कर दिया है. छात्र सभा का कहना है कि हर बार नीले रंग के बैग छात्रों को दिए जाते थे, लेकिन इस बार भगवा रंग का बैग दिया जा रहा है. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भगवा बैग बांटे जाने का समर्थन किया.छात्रों का हंगामा बढ़ता देख पुलिस को बुलाना पड़ा. जिससे छात्र और भड़क गए. समाजवादी छात्र सभा बैगों के रंग बदलने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि ऐसा नहीं हुआ तो सभी बैंगों में आग लगा देंगे.

बेटे की मौत के बाद पिता ने की उसकी गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी

सेक्स के लिए इस गाँव की लड़कियों को बनाया जाता है मोटा

पेट पर बनता जा रहा था निशान, पता चला तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -