बिना कंडोम सेक्स करना है तो अपनाएं ये तरीके

बिना कंडोम सेक्स करना है तो अपनाएं ये तरीके

कई बार लोगों को देखा जाता है कि वो सेक्स में कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते. बिना कंडोम के वो सेक्स का ज्यादा मज़ा लेना चाहते हैं. लेकिन लोग अपनी और पार्टनर की सुरक्षा को देखते हुए कंडोम का इस्तेमाल करता है जिससे कोई परेशानी ना हो. इतना ही नहीं बिना कंडोम के सेक्स करने से कई परेशानियां हो सकती  हैं और कुछ बीमारी भी. लेकिन अगर आप बिना कंडोम के सेक्स करना चाहते हैं तो कुछ ऐसे उपाय हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं. तो आइये जानते हैं क्या है वो उपाय.

* एनल सेक्स : एनल सेक्स से आपको प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता जिसके चलते आप बिना कंडोम के सेक्स कर सकते हैं. लेकिन इसमें आपकी साथी को दर्द काफी हो सकता है. ये पोजीशन दोनों को पसंद आती है और अगर आपको भी इसका क्रेज़ है तो इसे अपना सकते हैं.

* ड्राई सेक्स : इसमें आपको कंडोम की जरूरत नही पड़ेगी. ड्राई सेक्स में आप फिंगरिंग से सेक्स का मज़ा ले सकते हैं और दोनों आनंद का अनुभव कर सकते हैं.

* ओरल सेक्स : प्रेग्नेंसी से बचने के लिए आप ओरल सेक्स कर सकते हैं. बताया गया है ओरल सेक्स को लोग ज्यादा एन्जॉय करते हैं. इसमें ना प्रेग्नेंसी का खतरा होता ना ही किसी बीमारी का.

* गैप सेक्स : गैप सेक्स में पुरुष को काफी ध्यान रखने की ज़रूरत होती है जिससे महिला प्रेग्नेंट ना हो. इस में पुरुष को इस बात का ध्यान रखने की ज़रूरत है कि इंटरकोर्स के दौरान जब पुरुष चरम पर हों तो स्पर्म वैजाइना में ना डिस्चार्ज करें बल्कि बाहर करें. इससे प्रेग्नेंसी से बचा जा सकता है. 

फोरप्ले से इस तरह करें पार्टनर को अधिक उत्तेजित

ऐसे फील करती हैं महिलाऐं ऑर्गेज्म

खुशी देने के साथ बीमारी भी भगाता है सेक्स

?