बंगाल में गाडी पर अटैक होने के बाद बोले जेपी नड्डा- 'मां दुर्गा के आशीर्वाद से यहाँ पहुँचा हूँ'
बंगाल में गाडी पर अटैक होने के बाद बोले जेपी नड्डा- 'मां दुर्गा के आशीर्वाद से यहाँ पहुँचा हूँ'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दूसरे दिन का दौरा रहा। वहीं इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी दरअसल आज प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर में एक सड़क को अवरुद्ध करने का प्रयास किया। इस दौरान ही वहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था। बताया जा रहा है प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया, जिसका वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वहीं अब हाल ही में जे पी नड्डा ने दक्षिण 24 परगना को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'आज मैं यहां आया हूं,रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है। टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि आज यानी गुरूवार सुबह ही बंगाल बीजेपी ने जेपी नड्डा की सुरक्षा की चिंता करते हुए एक चिट्ठी लिखी थी। इसमें पार्टी ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। वैसे अब यह खबरें भी आ रही हैं कि गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस से बीजेपी के आरोपों पर जवाब मांगा है।

दिल्ली में अगले दो दिनों में हो सकती है हलकी बारिश

पैसे के लिए बिग बॉस 14 में आईं हैं राखी सावंत, हो चुकीं हैं गरीब

बिग बॉस 14 में अपने पति को लाएंगी राखी सावंत, कहा - 'मैं अपने पति को सबसे मिलवाने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -