यूपी: एसएएफ कर्मी के घर हुई 22 लाख की चोरी, माँ के निधन पर गया था गांव
यूपी: एसएएफ कर्मी के घर हुई 22 लाख की चोरी, माँ के निधन पर गया था गांव
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आये दिन कई मामले सामने आते रहते है. बुधवार की रात कानपुर के कल्याणपुर में चोरों ने कल्याणपुर आवास डेवेलप में रहने वाले ऑर्डिनेंस की स्मॉल आर्म्स फैक्ट्री के कर्मचारी के घर को निशाना बनाकर लाखों का माल उड़ा लिया. इससे पूर्व चोर गिरोह चकेरी में भी लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया है.

साथ ही स्मॉल आर्म्स फैक्ट्री में रिवाॅल्वर अनुभाग में मास्टर क्राफ्ट मुख्य पद पर तैनात सनील कुमार मिश्रा परिवार में पत्नी सुषमा, बेटे वैभव के साथ कल्याणपुर आवास विकास-3 स्थित मकान में रहते हैं. 16 जुलाई को मां का मृत्यु होने पर वह शव लेकर फैमिली के साथ पैतृक ग्राम जलालपुर जौनपुर गए थे. घर की निगरानी के लिए पड़ोसी राजेश को जिम्मेदारी दे गए थे. इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया.

वही राजेश ही रात्रि में सनिल के मकान में सोते थे. बुधवार की रात्रि छोटे बच्चे के रोने की वजह से वह अपने घर चले गए थे. इस मध्य रात्रि में चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ने की कोशिश की, किन्तु सफलता नहीं मिलने पर खिड़कियों के सपोर्ट से पहली मंजिल पर पहुंच गए. तत्पश्चात, ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुए, तथा चार अलमारियों के ताले तोड़कर नकदी व जेवर पर हाथ साफ किए. वही छत से साड़ी बांधकर उसके सपोर्ट से मकान से नीचे उतरकर चोर भाग गए.चोरी का पता लगने पर सौरभ ने आवास विकास चौकी पर घटना की जानकारी दी. अवसर पर पहुंची पुलिस ने मुख्य द्वार का ताला तुड़वाया एवं भीतर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

रबीन्द्रनाथ टैगोर : नोबेल पुरष्कार पाने वाले पहले भारतीय, ब्रिटिश सरकार ने दी 'सर' की उपाधि

भगवा राज की शुरुआत, 250 मुस्लिमों ने अपनाया हिन्दू धर्म

हरियाणा सरकार ने फ्री में बांटी ​दैनिक जीवन की सामग्री, महिलाओं में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -