बॉलीवुड एक्टर सईद जाफरी के जीवन का गहरा राज खुला, शादी की दास्तां सुनकर फूट पड़ेगे आंसू

बॉलीवुड एक्टर सईद जाफरी के जीवन का गहरा राज खुला, शादी की दास्तां सुनकर फूट पड़ेगे आंसू

आज यानी 8 जनवरी को सईद जाफरी अपना जन्मदिन मना रहे है. उनके जन्मदिन के मौके पर सईद जाफरी के जीवन का गहरा राज आपको बताने वाले है. बता दे कि अपने जीवन से रूबरू कराने के लिए सईद जाफरी ने अपनी डायरी के कुछ पन्नों को सार्वजनिक किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पहली पत्नी से अलग होने और उसके बाद उनके प्यार का कैसे एहसास हुआ ये बताया था. उन्होंने लिखा, जब मैं 19 साल का था तो मेरी शादी मेहरूनिमा से हुई थी जो उस वक्त 17 साल की थी. मैं गुलाम भारत के ब्रिटिश कल्चर से बहुत प्रभावित था. मैंने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना, सूट पहनना सीख लिया था, साथ ही अपने अंदर अंग्रेजों वाला व्यवहार भी डेवलप कर लिया था. लेकिन मेरी बीवी मेहरूनिमा मेरे से पूरी तरह उलट थी- वह पूरी तरह से घरेलू और एक टिपिकल हाउस वाइफ थी.

रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

अपने डायरी में उन्होने आगे लिखा कि मेरी कोई भी राय या चाहत उसकी बेसिक पर्सनालिटी नहीं बदल सकी. वह हमेशा ही एक आज्ञाकारी पत्नी, एक प्यारी मां और एक अच्छी गृहणी थी. लेकिन मेहरूनिमा वो नहीं बन सकी जो मैं चाहता था. जितना मैंने उसे बदलने की कोशिश की वह मुझसे दूर होती गई. धीरे-धीरे वह एक खुशमिजाज और आकर्षक लड़की से एक असुरक्षित महिला बन गई. इसी दौरान मैं अपने साथ काम करने वाली एक एक्ट्रेस की तरफ आकर्षित हो गया और उसे अपनी पत्नी बनाना चाहा.

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होने आगे लिखा कि 10 साल की अपनी शादी के बाद मैंने मेहरूनिमा से तलाक ले लिया. मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपनी को-स्टार से शादी कर ली. मैंने तलाक के वक्त यह ध्यान रखा कि मेहरूनिमा और मेरे बच्चों को पैसों की कोई कमी न हो.6-7 महीने तक तो सब अच्छा चला. लेकिन परेशानियां उसके बाद शुरू हुईं. मुझे महूसूस होने लगा कि मेरी दूसरी पत्नी उतनी केयरिंग और आकर्षक नहीं थी. कभी-कभी मैं मेहरूनिमा के प्यार भरे टच और मेरे भले के लिए उसके सोचने को मिस करने लगता था. जिंदगी आगे बढ़ती गई. मैं और मेरी नई पत्नी एक घर में दो लोगों की तरह रह रहे थे ना कि वैसे जैसे एक घर में एक आत्मा रहती है. मैं कभी मेहरूनिमा के पास वापस ये जानने नहीं गया कि वह और मेरे बच्चे कैसे हैं.

अपनी ही इस हिट मूवी का मजाक उड़ा रहे है ऋतिक रोशन, जानिये क्या है कारण

Shikara Trailer Reaction: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख निकल जायेंगे आंसू, ट्वीट कर साझा किये

इमोशंसएसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल मार्केट में पहुंची छपाक एक्ट्रेस दीपिका, वीडियो में देखिये लोगो का रिएक्शन