साध्वी प्रज्ञा ने कहा पी चिदंबरम के षड्यंत्र का शिकार हुई, भगवा आतंकवाद कांग्रेस की देन
साध्वी प्रज्ञा ने कहा पी चिदंबरम के षड्यंत्र का शिकार हुई, भगवा आतंकवाद कांग्रेस की देन
Share:

नई दिल्ली : मालेगांव बम विस्फोट मामले में मुंबई उच्च न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस के उस षडयंत्र का भी खुलासा किया, जिसका वे शिकार हुई थीं. उन्होंने बताया कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने उन्हें पूरे षडयंत्र में फंसाया था, इतना ही नहीं साध्वी का मानना है कि भगवा आतंकवाद शब्द कांग्रेस की देन है.

गौरतलब है कि मालेगांव बम विस्फोट मामले में मुंबई उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को गुरुवार को भोपाल के केंद्रीय कारागार से रिहा कर दिया गया. रिहा होने के बाद प्रेस वार्ता में उन्होंने कांग्रेस के उस षडयंत्र का भी खुलासा किया, जिसका वे शिकार हुई थीं.उन्होंने स्पष्ट कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने उन्हें पूरे षडयंत्र में फंसाया था, इतना ही नहीं साध्वी ने यह भी कहा कि भगवा आतंकवाद शब्द कांग्रेस की देन है.

बकौल साध्वी, कांग्रेस सरकार उन्हें पूरी तरह से खत्म कर देना चाहती थी.साध्वी प्रज्ञा ने अपनी खराब सेहत के लिए मुंबई की एटीएस को जिम्मेदार ठहराया.बता दें कि स्तन कैंसर से पीड़ित प्रज्ञा ठाकुर का ढाई साल से भोपाल के पंडित खुशीलाल आयुर्वेदिक महाविद्यालय एवं चिकित्सा संस्थान में इलाज चल रहा है.प्रेस वार्ता में साध्वी प्रज्ञा ने जहाँ एक ओर पुरानी सरकार पर षडयंत्र का आरोप लगाया, वहीं वर्तमान की नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा की.

स्मरण रहे कि महाराष्ट्र के नाशिक जिले में स्थित मालेगांव में 8 सितंबर 2008 को एक मस्जिद के पास किए गए बम विस्फोट में 6 लोग मारे गए थे और 100 लोग घायल हुए थे. जुमे की नमाज के समय किए गए इन विस्फोटों को कांग्रेस ने ‘भगवा आतंकवाद’ नाम दिया था.इन विस्फोटों के लिए आरएसएस से जुड़े हिंदूवादी संगठन ‘अभिनव भारत’ को जिम्मेदार मानते हुए महाराष्ट्र एसआईटी ने मुख्य आरोपी प्रज्ञा ठाकुर को गिरफ्तार किया था. प्रज्ञा तभी से जेल में थीं.अब जमानत के बाद बाहर आई है.

यह भी देखें

साध्वी प्रज्ञा को मुंबई हाईकोर्ट ने दी सशर्त जमानत, पुरोहित को नहीं मिली जमानत

अजमेर दरगाह ब्लास्ट मामले मे साध्वी प्रज्ञा और इंद्रेश कुमार को क्लीन चिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -