साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में हंगामा, दिखाए गए काले झंडे

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में हंगामा, दिखाए गए काले झंडे

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनावी संग्राम में उतरीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज अपना नामांकन पात्र दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने से पूर्व साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से अपना रोड शो शुरू किया, किन्तु इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए और रोड शो के दौरान ही जमकर हंगामा हो गया.

बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में काले झंडे दिखाने वाले दो युवकों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा. इसके बाद दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हालांकि, ये दोनों युवक कौन हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने सोमवार को विशेष मुहूर्त के अवसर पर भी अपना एक सेट नामांकन दाखिल किया था. 

दरअसल, उन्हें बताया गया था कि मौजूदा ग्रह दशा प्रज्ञा ठाकुर को विजयी बनाने वाली है, इसलिए उन्होंने अपना नामांकन पत्र सोमवार को दाखिल किया. इसके बाद आज साध्वी ने पूरे लाव-लश्कर के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस लोकसभा सीट पर साध्वी प्रज्ञा का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार और सूबे के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से है.

खबरें और भी:-

जर्मनी-जापान वाले बयान पर ट्रोल हुए इमरान खान, लोगों ने जमकर की खिंचाई

ओडिशा में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- ये लहर नहीं ललकार, फिर एक बार मोदी सरकार

बिलकिस बानो दुष्कर्म मामला: SC का आदेश- पीड़िता को मिले 50 लाख रु, सरकारी नौकरी और आवास