तांडव पर साध्वी प्राची के तीखे बोल, कहा- हिम्मत है तो अल्लाह और अली पर फिल्म बनाएं

By Bhavesh Bakshi
Jan 20 2021 05:03 PM
तांडव पर साध्वी प्राची के तीखे बोल, कहा- हिम्मत है तो अल्लाह और अली पर फिल्म बनाएं

हरिद्वार: अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित तांडव वेब सीरीज का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है.  हरिद्वार के संतों के विरोध के बाद अब  विश्व हिंदू परिषद (VHP) की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने बड़ा बयान दिया है. हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची ने हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने वाली वेब सीरीज बनाने वालों को सख्त से सख्त सजा की मांग की हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इनकी मर्दानगी का पता तब चलेगा जब यह अल्लाह और अली पर फिल्म या वेब सीरीज बनाएंगे. विश्व हिंदू परिषद (VHP) की तेज तर्रार नेत्री साध्वी प्राची ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि "भारत मे हिन्दू बहुसंख्यक है, फिर भी हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाना आज एक ट्रेंड सा हो गया है. वेब सीरीज बनाने वालों में यदि हिम्मत है तो गैर हिंदूओ पर भी फिल्म बना कर दिखाए". 

उन्होंने सरकार से मांग की "ऐसी विवादित फिल्म बनाने वालों पर रासुका लगनी चाहिए. उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. पहले फिल्मों के जरिए और अब इन वेब सीरीज के जरिए हिंदुओं की धर्म संस्कृति का मजाक बनाना आम बात हो गई है. जिसके लिए सख्त से सख्त कानून बनाना चाहिए .जिससे निर्माता इस तरह की गलती दोबारा करने से पहले सौ बार सोचे. उन्होंने कहा कि यदि इन निर्माताओं में हिम्मत है, तो गैरहिंदू धर्म के ऊपर इस तरह की टिप्पणी करके दिखाएं"

अजीत सिंह हत्याकांड में यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंबेडकर नगर से एक और आरोपी गिरफ्तार

जो बिडेन ने ट्रांसजेंडर महिला को बनाया अमेरिका की सहायक स्वास्थ्य सचिव

पाक से हो रही तस्करी का भंडाफोड़, पंजाब पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स और हथियारों की बड़ी खेप