अलीगढ़ हत्याकांड पर फूटा साध्वी प्राची का गुस्सा, कहा - दरिंदों को जिन्दा जला दो, नहीं तो...

अलीगढ़ हत्याकांड पर फूटा साध्वी प्राची का गुस्सा, कहा - दरिंदों को जिन्दा जला दो, नहीं तो...

बागपत: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है. शनिवार को बागपत पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ऐसे दरिंदों को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दो, तब दरिंदगी कम हो जाएगी. क्योंकि ऐसा करने से इस तरह की वारदात को अंजाम देने वालों में दहशत फैलेगी.

साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो कुछ दिन जेल में कैद रहने के बाद यह लोग फिर बाहर आकर नई वारदात करेंगे. उन्होंने कहा है कि, कहते है कि यह लोग रमजान के माह में पानी तक नहीं पीते. इन्होंने तो ढाई वर्ष की मासूम बच्ची का खून पी लिया है. उन्होंने कहा कि मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करती हूं कि आपके शासन में जैसे बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे हैं, वैसे ही एनकाउंटर इन दरिंदों के भी करा दो, तभी यूपी में बच्चियां शुख-शांति और सुरक्षित रहेगी.

साध्वी प्राची ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये जो विपक्ष है आज क्यों नहीं बोल रहा? उन्होंने कहा ये बेहद अफसोस की बात है कि कठुआ कांड पर पूरा विपक्ष एक हो गया था औऱ हायतोबा मचाने लग गया था,  किन्तु आज कोई कुछ बोलने को राजी नहीं है. आपको बता दे कि इससे पहले मासूम बच्ची की मां ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. 

बिजली-पानी के दावों पर खुली केजरीवाल की पोल, साउथ दिल्ली में महिला ने पकड़ी शर्ट

तेलंगाना विधानसभा में विपक्ष का दर्जा पाने के लिए दावा ठोकेगी एमआईएम

मुझे मारना तो दूर, कोई घायल भी नहीं कर सकता - वरुण गाँधी