कांग्रेस मुक्त हो चुका भारत, अब मुसलमान मुक्त भारत बनाना हैः प्राची
कांग्रेस मुक्त हो चुका भारत, अब मुसलमान मुक्त भारत बनाना हैः प्राची
Share:

नई दिल्ली ​: विवादित बयान देने में पीएचडी कर चुकी विश्व हिंदू परिषद् की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस मुक्त भारत हम बना चुके है, अब मुसलमान मुक्त भारत बनना चाहिए। रुड़की पहुंची साध्वी ने फिल्मी सितारों को भी नहीं बख्शा।

शाहरुख खान पर बोलते हुए प्राची ने कहा कि दो फिल्म फ्लॉप हुई तो उन्हें हिंदुओं की याद आने लगी। अभिनेता आमिर खान के बारे में बोलते हुए प्राटी ने कहा कि ऐसा ही सुलूक उनकी आने वाली फिल्म के साथ भी होना चाहिए। आमिर की फ़िल्म में चूहे ही दंगल करते नजर आएंगे।

ये खाते हिंदुस्तान की और गाते हैं पाकिस्तान की। रुड़की में कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी में आए प्रणव सिंह मचैंपियन के लंढोरा स्थित महल पर हुए हमले के बारे में बोलते हुए प्राची ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश थी। हिन्दुस्तान को कांग्रेस मुक्त तो हमने कर दिया अब जरूरत है कि मुस्लिम मुक्त भारत बनना चाहिए जिस पर हम काम कर रहे हैं।

अगले साल उतर प्रदेश में होने वाले चुनाव के बारे में बोलते हुए प्राची ने कहा कि बीजेपी यदि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है, तो उनके खाते में 300 सीटें आएंगी। साथ ही यूपी भ्रष्टाचार से भी मुक्त हो जाएगा। मुस्लिम मुक्त उतर प्रदेश उतम प्रदेश बन जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -