चित्रकूट हत्याकांड: मृतक बच्चों के घर पहुंची साध्वी निरंजन, कहा हरसंभव करेंगे मदद

चित्रकूट: तेल व्यापारी के जुड़वां बेटों श्रेयांश व प्रियांश के अपहरण व हत्या की रूह कंपा देने वाली वारदात के बाद पीड़ित परिवार वालों के जख्मों पर सियासत दारों के मरहम लगाने का सिलसिला जारी है। रविवार देर रात मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पहुंचने के बाद आज सोमवार सुबह केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति चित्रकूट पहुंचीं और मृतक बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें हर सम्भव सहायता दिलवाने का भरोसा दिलाया।

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

इस दौरान मध्य प्रदेश पुलिस पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी कानून व्यवस्था के मामले पर जमकर घेरा। वहीं पीड़ित परिजनों ने भी शोक व आक्रोश से भरे लहजे में पुलिस प्रशासन व बच्चों के सम्बन्धित विद्यालय के ट्रस्ट (जिसके द्वारा विद्यालय संचालित होता है) पर भी कई सारे गंभीर आरोप लगाए। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि वारदात में पुलिस की लापरवाही स्पष्ट उजागर होती है। दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा।

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पीड़ित परिवार को इस दुःख की घड़ी में उन्हें हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण को लेकर वे बेहद दुखी हैं। पुलिस की विफलता ये हृदय विदारक घटना साफ बयां करती है। पीड़ित परिवार को उन्होंने भरोसा दिलाया है कि जो भी संभव मदद होगी वो की जाएगी। 

खबरें और भी:- 

डॉलर के मुकाबले सोमवार को भी रुपये में नजर आयी मजबूती

सप्ताह की शुरुआत में तेजी के साथ खुले शेयर बाजार

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आज फिर वृद्धि, जानिए आज के रेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -