औरंगाबाद के राम मंदिर में दबंगों ने किया साधु पर जानलेवा हमला
औरंगाबाद के राम मंदिर में दबंगों ने किया साधु पर जानलेवा हमला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में साधु-संत सुरक्षित नहीं हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर कुछ ऐसी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर एक के बाद एक साधुओं को मौत मिल रही है। केवल मौत ही नहीं बल्कि उनके साथ मारपीट भी की जा रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे औरंगाबाद के राम मंदिर में दबंगों ने साधु पर जानलेवा हमला किया है। बताया जा रहा है इस समय साधु गंभीर हालत में है और अस्पताल में भर्ती है।

वैसे इस मामले में 25 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले को पेठण तहसील के जांभली गांव का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक यहां के मंदिर में गणेश पुरी शिंदे नामक एक साधु रहते हैं। खबरों के मुताबिक साधु की गाय गांव वालों के खेत में चली गई, जिसे लेकर गांव वाले आग बबूला हो गए और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। वहीं इस दौरान कुछ लोग ये भी कहते सुनाई दिए कि भीड़ उन्हें उसी तरह मार डालेगी, जैसे पालघर में साधुओं की सामूहिक हत्या की गई थी। इस मामले में उन्होंने बताया कि ये लोग उन्हें हमेशा परेशान और प्रताड़ित करते रहते हैं।

इसके अलावा साधु ने यह भी बयान दिया है कि, 'उन पर पहले भी ऐसे हमले हो चुके हैं।' इस मामले में साधु ने आरोप लगाया है कि, 'ग्रामीणों ने सबसे पहले उन पर पत्थरबाजी की, जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं।' इस मामले में गाँव के लोगों ने यह दावा किया है कि, 'वे दौड़ते हुए बस्ती की ओर गए थे, इसलिए गिरने पर उन्हें चोट लगी होगी।' इस समय साधु का औरंगाबाद के घाटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल के ना होने पर बोले कमलनाथ- 'हर कार्यक्रम में मौजूद रहे ये जरुरी तो नहीं'

पीएम मोदी ने आज चालक रहित ट्रेन NCMC सेवाओं को दिखाई हरी झंडी

फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम में लगी अरुण जेटली की प्रतिमा, अमित शाह ने किया अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -