देशद्रोही हैं मौलाना अरशद मदनी, जो आतंकियों की हिमायत कर रहे हैं - साध्वी प्राची
देशद्रोही हैं मौलाना अरशद मदनी, जो आतंकियों की हिमायत कर रहे हैं - साध्वी प्राची
Share:

बागपत: हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने बागपत जिले के कस्बा बड़ाैत में एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और जमीयत उलमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष द्वारा एनआईए की संदिग्ध आतंकवादियों पर कार्रवाई पर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जमकर निशाना साधा है.

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

साध्वी प्राची ने धर्म गुरु मौलाना अरशद मदनी के बयान पर कहा है कि मुझे उन जैसे लोगों पर बहुत शर्म आ रही है, ये कोई धर्म गुरु नहीं हैं, बल्कि ये राष्ट्रद्रोही लोग हैं. हिन्दुस्तान के अंदर मदनी जैसे और भी कितने लोग होंगे जो आतंकवादियो की हिमायत कर रहे हैं. आतंकियों को छुड़वाने के लिए मदनी जैसे लोग मुकदमा तक लड़ने को तैयार हैं. ये लोग पक्के राष्ट्रद्रोही हैं, इन राष्ट्रद्रोहियों पर सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और इनको सबक सिखाना चाहिए.

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

उन्होंने कहा कि जब से मोदी जी सत्ता में आए हैं तब से कोई हिंन्दुस्तान में बम धमाका नहीं हुआ है, इसलिए इनको समस्या हो रही है, इसके अलावा इन्हे और कोई परेशानी नहीं है. वहीं साध्वी प्राची ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मामले पर बोलते हुए कहा कि 1 फरवरी को प्रयागराज में धर्म संसद का आयोजन होगा, जिसमें इस सम्बन्ध में फैसला लिया जाएगा. राम मंदिर तो बनेगा चाहे सरकार बनवाए या अदालत बनवाए, नहीं तो फिर संत मंदिर बनवाएंगे, जैसे बाबरी मस्जिद तोड़ी थी, वैसे ही मंदिर भी बना दिया जाएगा.

खबरें और भी:-

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

NIT भर्ती : वेतन 60 हजार रु, इन उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -