विक्रम गोखले के निधन से दुखी बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
विक्रम गोखले के निधन से दुखी बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
Share:

मनोरंजन जगत से हाल ही एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली है, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्रम गोखले का देहांत हो चुका है। बीते 15 दिनों से पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था। हालांकि, जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते वह हार गए और 26 नवंबर को वह इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है।

बता दें कि विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ मूवी 'निकम्मा' में देखा गया था। यह मूवी इसी वर्ष जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 वर्ष की आयु में अमिताभ बच्चन अभिनीत मूवी 'परवाना' से फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है। 40 से ज्यादा सालों के करियर में, विक्रम गोखले ने विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 1990 में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर हम दिल दे चुके सनम का नाम भी मौजूद है ।

अक्षय कुमार: अक्षय कुमार ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, 'विक्रम गोखले जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उनके साथ भूल भुलैया, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया, उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ॐ शांति'।

 

अनुपम खेर: दिवंगत अभिनेता विक्रम गोखले के निधन अनुपम खेर बेहद दुखी हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दिल टूटने वाला इमोजी साझा कर दुख जताया है।

 

एक बार फिर इस अभिनेता संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में छाई कृति

कभी मुंबई के घर के लिए भटकते थे विक्रम दर-दर, तब अमिताभ ने की थी मदद

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम...विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -