अब पहले से कही अधिक क्यूट हो चुकी है 'साड्डा हक़' की यह एक्ट्रेस
अब पहले से कही अधिक क्यूट हो चुकी है 'साड्डा हक़' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री हर्षिता गौर ने भी अपनी हॉटनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ा है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नये फोटो शेयर किए हैं जो उनकी हॉटनेस को दिखा रहे हैं. आप देख सकते हैं उनकी ये तस्‍वीरें बेहद दिलकश हैं जिन्हे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. आप सभी को बता दें कि इन्होने टीवी शो 'साड्डा हक' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस शो के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं थीं.

हाल ही में हर्षिता गौर ने अपने कुछ खास फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये है जो कुछ घंटे पहले ही शेयर किये गये हैं. इन तस्वीरों पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. आप सभी को बता दें कि एक्टिंग करने से पहले हर्षिता मॉडलिंग भी करती थीं, और उन्‍होंने कई सारे विज्ञापनों में भी काम किया है. हर्षिता ने टीवी सीरियल साड्डा हक में भी अपनी एक्टिंग की छाप युवा पीढ़ी पर छोड़ी थी और उनकी एक्टिंग में आने से कई लोग प्रभावित हुए थे.

एक्टिंग से पहले हर्षिता ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और वह शुरू से एक्टिंग करना चाहती थी. इस वजह से जैसे ही पढ़ाई पूरी हुई वैसे ही उन्होंने एक्टिंग का दामन थाम लिया और अब वह एक शानदार एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. एक्ट्रेस होने के साथ ही हर्षिता एक अच्छी नर्तिका भी हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर

सुरभि राणा ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर चौंक गए घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -