इस फिल्म के सीक्वल में काम करेंगे आलिया-संजय, जानिए कौन होगा विलेन ?
इस फिल्म के सीक्वल में काम करेंगे आलिया-संजय, जानिए कौन होगा विलेन ?
Share:

28 साल पहले साल 1991 में रिलीज हुई महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सुपरहिट फिल्म सड़क का अब सीक्वल भी बनाया जा रहा है और अगले सप्ताह से मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी मिल रही है. ख़ास बात यह है कि सड़क की जोड़ी संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ इस बार फिल्म में अब आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर को भी जगह मिली है और ये भी संकेत मिले हैं कि इस सिक्वल की कहानी में आलिया एक ऐसे इंसान के साथ टकराएगी जो खुद को बाबा मानता है और आलिया उसकी धोखेबाजी की हकीकत का खुलासा कर देगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सड़क में विलेन का किरदार महारानी का था, जिसे सदाशिव अमरापुरकर ने बखूबी निभाया था और ये किरदार हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक भी बन गया था. वहीं अब सड़क की सिक्वल की कास्टिंग को लेकर सवाल यह बना हुआ है कि इस बार मेन विलेन का रोल कौन निभाएगा.

इसे लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. महेश की माने तो जल्द ही इसका खुलासा होगा. जानकारी के मुताबिक,  विलेन के रोल के लिए साउथ इंडिया के किसी कलाकार को अप्रोच किया गया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, गुलशन ग्रोवर और आशुतोष राणा भी इस दौड़ में बने हुए हैं. अब देखने वाले बात यह होगी कि कौन इस रोल के लिए बाजी मारता है. बता दें कि फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी. 

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -