संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर टाला गया 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज
संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर टाला गया 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल संजय को लंग्स में कैंसर हो गया है और खबरें हैं कि वह इसकी तीसरी स्टेज पर हैं. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद उनकी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर रिलीज को टाला जा चुका है. हाल ही में सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक संजय के कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आने के बाद फिल्म के ट्रेलर को टाला जा चुका है. बताया जा रहा है इस फिल्म की टीम ने इस बारे में फैसला लिया.

आप सभी को बता दें कि पहले इस फिल्म का ट्रेलर 11 अगस्त को आने वाला था लेकिन जब से संजय ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि 'वो कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं.' उसी के बाद से खबरें आ रहीं हैं कि उन्हें कैंसर है. वहीं अब ट्रेलर की रिलीज डेट को भी आगे कर दिया गया है. वहीं संजय के कैंसर वाली खबर को लेकर अब तक उन्होंने या उनके परिवार ने कुछ नहीं कहा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि संजय दत्त के कैंसर के इलाज के लिए जल्द अमेरिका रवाना होने की खबरें हैं.

बीते दिनों ही संजय दत्त ने अपना बयान पोस्ट करते हुए लिखा, "हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा." वहीं बात करें सड़क 2 के बारे में तो यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को आने वाली है और इस फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे.

सुशांत के दोस्त ने सुनाई संजना को खरी-खोटी, बोले- 'सुशांत चार रातों तक सो नहीं पाए...'

संजय दत्त को स्टेज 3 का कैंसर होने पर टूटा फैंस का दिल, कहा- 'टाइगर है तू...'

इस पेंटिंग को देखने के बाद बिगड़ी थी सुशांत की मानसिक स्थिति, जपने लगे थे रुद्राक्ष की माला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -