रिलीज हुआ सड़क 2 का ट्रेलर, दिलचस्प मोड़ से शुरू हुई है कहानी

रिलीज हुआ सड़क 2 का ट्रेलर, दिलचस्प मोड़ से शुरू हुई है कहानी

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के आने का इंतज़ार फैंस को है. इन्ही में शामिल है सड़क 2. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर बीते कल आने वाला था लेकिन संजय दत्त की खबराब तबियत के पता लगने के बाद ट्रेलर रिलीज रोक दिया गया था. वहीं अब आज संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आ गया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त दिखाई देने वाले हैं.

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है जो बड़ा बेहतरीन है. आप देख सकते हैं फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट आर्या के किरदार में हैं. वहीं फिल्म में आर्या आदित्य रॉय कपूर यानी विशाल से बहुत प्यार करती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्तें में हैं और प्यार भी है लेकिन इस लव स्टोरी में एक विलेन भी है. जी हाँ और वह विलेन कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त है. संजय दत्ता का किरदार रवि का है जो एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में है. वह आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और वहां उनका सामना होता है एक अनजाने दुशमन से. वैसे विलेन आलिया और आदित्य को क्यों अलग करना चाहता है, ये तो ट्रेलर में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है लेकिन हां फिल्म का ट्रेलर बड़ा दिलचस्प है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आने वाले हैं. 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं और यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क का सीक्वल है.

बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति सहित 111 लोग हुए गिरफ्तार, आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भड़का बवाल

महिमा चौधरी ने किया फिल्म मेकर सुभाष घई के घिनौने सच का खुलासा

जैकलीन को जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने दिया तोहफा, जल्द आएगी 'किक 2'