Sadak 2 : अब ये बंगाली एक्टर बनेगा फिल्म में आलिया भट्ट का पिता

Aug 09 2019 12:48 PM
Sadak 2 : अब ये बंगाली एक्टर बनेगा फिल्म में आलिया भट्ट का पिता

बॉलीवुड में काफी समय से फिल्म 'सड़क 2' की चर्चा हो रही है. इसके किरदारों के नाम भी सामने आ गए हैं, ये फिल्म साल 1991 में आई संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल है. इस आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं. लेकिन हाल ही में उनके साथ एक और एक्टर जुड़ रहा है जिसकी जानकारी सामने आई है. 

जानकारी के अनुसार, अब इस फिल्म में बंगाली फिल्म के मशहूर एक्टर और मणिकर्णिका फेम जीशु सेनगुप्ता का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. ये कई फिल्मों में देखे जा चुके हैं और अब इन्हें सड़क 2 में भी काम करेंगे. बता दें, जीशु सेनगुप्ता हाल ही में आलिया भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए ऊंटी पहुंचे हुए थे. वहीं लेटेस्ट जानकारी की मानें तो बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता को फिल्म में आलिया भट्ट के पिता की भूमिका निभाते हुए दिख सकते हैं. 

इस बारे में उन्होंने कहा कि, आलिया भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है. उनके साथ काम करना वाकई बहुत अच्छा है. जब उनसे इस मल्टी-स्टारर सीक्वल को साइन करने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा, अभिनेता के रूप में सबसे पहला कंटेंट और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं और ऐसे विषय जो लोगों के दिल पर छाप छोड़ जाते हैं. सड़क 2 फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने संजय दत्त, आलिया भट्ट और मकरंद देशपांडे के साथ फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन को कश्मीर में फिल्माने की प्लानिंग की थी.  

फिर से Knee कैप में दिखी प्रियंका, घुटनों के दर्द से नहीं मिली राहत

बॉलीवुड के लिए बुरी खबर, पद्म भूषण मोहम्मद जहूर खय्याम ICU में भर्ती

मैच से पहले इस तरह एन्जॉय करते दिखें विरूष्का, साथ में था यह गेंदबाज