सड़क 2 की रिलीज से पहले उठ गई बायकॉट करने की मांग, जानिए क्यों?
सड़क 2 की रिलीज से पहले उठ गई बायकॉट करने की मांग, जानिए क्यों?
Share:

फिल्म मेकर महेश भट्ट की नयी फिल्म आने के लिए तैयार है. जी हाँ, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'सड़क 2' जल्द ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. वहीं उनकी इस घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध शुरू हो गया है. जी दरसल इस समय महेश भट्ट वैसे ही लोगों के निशाने पर है और उनका कई लोग विरोध कर रहे हैं. इस समय आप देख रहे होंगे कि ट्विटर पर 'हैशटैग बॉयकॉट सड़क 2' ट्रेंड करने लगा है. वह इस वजह से है क्योंकि लोग महेश भट्ट की फिल्म नहीं देखना चाहते हैं. इस समय कई लोग हैं जो महेश भट्ट और आलिया को निशाना बना रहे हैं.

आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बातें हो रहीं हैं और इसमें आलिया भट्ट, करण जौहर, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों का नाम आ चुका है. वहीं महेश भट्ट की बात करें तो सुशांत के निधन के बाद महेश और उनके भाई मुकेश भट्ट ने कुछ ऐसी बातों को खुलासा किया था, जिसे लेकर सुशांत के फैंस नाराज हैं और वह इन दोनों की फिल्मों को नहीं देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि महेश भट्ट सड़क 2 के डायरेक्टर और मुकेश भट्ट प्रोड्यूसर हैं और यह पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है.

जी दरअसल यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण बंद सिनेमाघरों के खुलने के बारे में अनिश्चितता को देखते हुए इसे डिजिटल मंचों पर रिलीज करने के बारे में कहा गया है. हाल ही में मुकेश भट्ट ने कहा कि, ''कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है. आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है.''

पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत

सुशांत के लिए यह अनोखा काम करने जा रहीं हैं भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -