Article 370 के कारण इन फिल्मों की शूटिंग हुई कैंसल
Article 370 के कारण इन फिल्मों की शूटिंग हुई कैंसल
Share:

फिल्म निर्माता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू होने को ही थी लेकिन अब उसे आगे बढ़ा दिया गया है. बता दें, फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होने वाली है  जिसे अब आगे बढ़ाया  गया है. इसका कारण है मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना. इस फैसले के बाद पूरे देश में हलचल मची हुई है. इसी के चलते कश्मीर में सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है. इसी का असर बॉलीवुड की फिल्म पर पड़ रहा है. 

बता दें, इसी हालात को देखते हुए सड़क 2 के कश्मीर शूटिंग का शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का शूटिंग शेड्यूल भी आगे बढ़ा दी गई है. गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में धारा 370 को हटाने का ऐलान किया जिसके बाद कहीं ख़ुशी का माहौल है तो कहीं हंगामे का माहौल बना हुआ है, कश्मीर में कड़ी सुरक्षा लगाई गई है जिसके कारण कलाकारों को थोड़ा इंतज़ार करना होगा. 

जानकारी दे दें, महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर दोनों नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ की फिल्म शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है और इसे भी रोक दिया गया है. 

सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी! वायरल हो रहा वीडियो

हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं परिणीति, कहा- 'भारत में मुझे...'

Coolie No 1 के सेट वरुण ने शेयर किया मज़ेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -