आलिया भट्ट अगले महीने से करेंगी 'सड़क 2' की शूटिंग, मिली जानकारी
आलिया भट्ट अगले महीने से करेंगी 'सड़क 2' की शूटिंग, मिली जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी कई फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट हैं जिसके चलते वो बेहद ज्यादा व्यस्त हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि भट्ट सिस्‍टर्स (आलिया भट्ट और पूजा भट्ट) पहली बार एकसाथ फिल्‍म 'सड़क 2' के रीमेक में नजर आएंगी। फिल्‍म से महेश भट्ट भी डायरेक्‍शन के क्षेत्र में अपना कमबैक करेंगे। इसके बारे में भी हाल ही जानकारी सामने आई है.

दरअसल, फैंस इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि पुरानी सड़क के मशहूर गाने 'तुम्‍हें अपना बनाने की कसम' का नया वर्जन भी देखने को मिलेगा। ये गाना उस समय काफी हिट हुआ था जिसे आज भी पसंद किया जाता है. लेकिन इसी बीच इस फिल्म की शूटिंग की खबर आई है जो जल्दी ही शुरू होने वाली है. बता दें, 'सड़क 2' के जरिए पहली बार आलिया और उनके पिता महेश भट्ट साथ में काम करेंगे। 

जानकारी के अनुसार आलिया इस फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने यानी मई से शुरू करेंगी। फिल्‍म में लीड रोल में आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर नजर आएंगे। वहीं, ऑरिजनल 'सड़क' में संजय दत्‍त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे। फिल्‍म 25 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अब तक इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्दी ही शूटिंग शुरू की जाएगी. 

अभिषेक बच्चन के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रही 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस

जयललिता की जीवन पर बन रही है एक और बायोपिक, ये होगा नाम

जन्मदिन विशेष : एक सीन से पूरी इंडस्ट्री हिला दी थी इस एक्ट्रेस ने, हमेशा विवादों से रहा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -