पिता की सूनी दुकान पर ग्राहक लाने के लिए बेटे ने किया ऐसा काम, लग गई भीड़
पिता की सूनी दुकान पर ग्राहक लाने के लिए बेटे ने किया ऐसा काम, लग गई भीड़
Share:

सोशल मीडिया के जरिए कोई भी इंसान रातोरात स्टार बन सकता है लेकिन कई बार लोग यहां ट्रोल भी हो जाते हैं. जी हां... यहां पर कब ट्रोलर्स किसे ट्रोल कर दें कुछ नहीं कहा जा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है. दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर बिली ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा था कि- उसके पिता ने टेक्सास में बिलिज डोनट्स (billy's donut shop) के नाम से एक दुकान खोली है.

इतना ही नहीं बिली ने अपने पिता की इस दुकान की तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''मेरे पिता दुखी हैं क्योंकि उनकी नई डोनट दुकान में कोई भी नहीं आ रहा है.' इस संदेश के साथ ही बिली ने डोनट्स और साथ ही पिता की सूनी दुकान और वहां खड़े अपने पिता की तस्वीर को भी शेयर किया है. ऐसे में बिली का यह इमोशनल पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो गया और इसे करीब तीन लाख से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और सात लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. ना सिर्फ आम जनता बल्कि यूट्यूब स्टार Casey Neistat ने भी बिली की इस पोस्ट पर रिट्विट किया है.

Casey Neistat के अलावा खुद ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल ने भी बिली के पोस्ट पर रिस्पॉन्स किया है. जी हां... खुद ट्विटर ने पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- 'हम कल सुबह मिलने आ रहे हैं.' बिली द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद तो बिलिज डोनट्स पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. जब दुकान में इतनी ज्यादा भीड़ लग गई तो इस मौके पर बिली ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसने लिखा कि, 'हमारे सारे डोनट्स बिक चुके हैं. हमारे इस लोकल बिजनेस को सहारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. ये मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है.'

यहां की महिलाओं को गैर मर्द के साथ गुजारनी पड़ती है रात

आखिर क्यों पेड़ों पर सफेद रंग किया जाता है? आप भी जानिए वजह

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ 116 साल की महिला का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -