'Sacred Games' स्टार ने अंडर वाटर करवाया अपना फोटोशूट, तस्वीर देख फैंस हुए घायल
'Sacred Games' स्टार ने अंडर वाटर करवाया अपना फोटोशूट, तस्वीर देख फैंस हुए घायल
Share:

वेब सीरीज 'Sacred Games' फेम कुब्रा सेठ हमेशा  ही किसी न किसी वजह को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह कई दफा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वहीं हाल ही में कुब्रा ने अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया है, जिसमें अभिनेत्री का एक बार फिर हॉट अंदाज साफ़ नज़र आ रहा है। इस फोटोशूट की  फोटोज अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि स्विमिंग पूल के कुब्रा अपना कातिलाना अंदाज में दर्शा रही है। इस बीच वह अलग-अलग तरह की बिकिनी में दिखाई दे रही है। पूल में कुब्रा कभी लेटकर, खड़े होकर और तो कभी बैठकर पोज दे रहीं है। कुछ तस्वीरों में कुब्रा ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं तो कुछ में रेड आउटफिट पहने अपना बोल्ड अवतार दिखा रही हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए कुब्रा सेठ ने कैप्शन दिया है, ''Schrodinger's Cat. @luminousdeep ने इन्हें खींचा है। लास्ट फोटोज फोटो देखकर मेरी सांसें ही थम जाती है।''

फैंस इन फोटोज के लिए कुब्रा सेठ की जमकर बढ़ाई कर रहे है। वर्कफ्रंट  की बता की जाए तो कुब्रा सेठ ने सलमान खान की मूवी  'रेडी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके उपरांत वह जोड़ी ब्रेकर्स, सुल्तान और गली बॉय जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। 

OMG: मलद्वार में छिपा रखा था 7 किलो सोना.., कस्टम विभाग ने ऐसे किया बरामद

ब्रिगेडियर लिड्डर के निधन के बाद अचानक बढ़ी बेटी की किताब की मांग, 4 दिन में हुई 'आउट ऑफ स्टाक'

कल सपा का दामन थामेगा हरिशंकर तिवारी का परिवार, बसपा और भाजपा दोनों को लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -