Sacred Games 2 : पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन के साथ इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, होगा धमाल
Sacred Games 2 : पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन के साथ इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, होगा धमाल
Share:

नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2' के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. इस सीरीज़ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी नज़र आ रहे हैं जिनकी एक्टिंग के फैंस और भी दीवाने हो गए हैं. इसी से जुडी एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ये शो इस साल विश्वासघात, अपराध, जुनून और मुंबइ अंडरबेली को लेकर बनाया गया है जो काफी जल्द लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया. वहीं अब इस पर नेटफ्लिक्स का कहना है कि इस शो के नए सीजन के लिए एक नये चेहरे और कैरेक्टर की जरूरत है जिसके लिए उन्होंने एक एक्ट्रेस को चुना है.

तो आपको बता दें, नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन को चुना गया है. वहीं इस बार शो के दूसरे सीजन में सरताज सिंह जिसकी भूमिका सैफ अली खान निभा रहे हैं, साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी पिछली बार की तरह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट कर ये बताया था कि 14 दिनों बाद कुछ बड़ा होने वाला है. इसी का इंतज़ार सभी कर रहे हैं. इससे पहले सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के रिलीज की डेट सामने आई थी. 

सेक्रेड गेम्स में भी गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) एक तारीख देता है और साथ ही मुबंई मे कुछ बड़ा होने वाला है ऐसा ऐलान करता है. इससे पहले पिछले साल सितंबर में नेटफ्लिक्स ने सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का टीजर रिलीज किया था. अब देखना होगा इसका ट्रेलर कब सामने आता है.  

शाहरुख़ खान के बेटे इस बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -