बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश
बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश
Share:

नेटफ्लिक्स का वेब शो Sacred Games 2 कल से यानि 15 अगस्त से लाइव होने वाला है जिसके लिए फैंस काफी बेताब हो रहे हैं.  पहले सीजन को मिली जबरदस्त सफलता  के बाद नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन में 100 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. इसी के बारे में हाल ही ये जानकारी सामने आई है कि किसी स्ट्रीमिंग सर्विस ने भारत में ऑरिजिनल कंटेंट में इतना बड़ा निवेश नहीं किया है.

दरअसल, एक्सपर्ट्स के अनुसार अब तक 12 एपिसोड की किसी वेब-सीरीज में प्रति एपिसोड 3-4 करोड़ रुपए का खर्च किया जाता रहा है. लेकिन इस शो के लिए 100 करोड़ निवेश किया गया है जो काफी भारी बजट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सेक्रेड गेम्स 2' अब तक का नेटफ्लिक्स का सबसे  खर्चीला शो है. सीजन 1 के खत्म होने पर ऑडियंस के लिए सीजन 2 को बड़ा, बेहतर और मनोरंजक बनाने की पूरी कोशिश की गई ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऑडियंस का शो बेहद शानदार रहे. 

जानकारी के लिए बता दें, 'सेक्रेड गेम्स 2' के 400 मिनट के फुटेज के लिए 3500 लोगों के क्रू ने 100 से भी ज्यादा दिन तक 112 लोकेशंस पर शूटिंग की है. लोकेशंस में दिल्ली, मुंबई, नैरोबी और केप टाउन शामिल है.  'सेक्रेड गेम्स' में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी अहम् भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस नए सीजन का निर्देशन किया है जो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा.  

अब ऑनलाइन लीक नहीं होगी फ़िल्में, दिल्ली HC ने इस वेबसाइट पर लगाई लगाम

The tashkent Files के बाद आरही The kashmir files, अगले साल होगी रिलीज़

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -