रेट्रो लुक में नजर आई 'सेक्रेड गेम्स 2' की स्टार कास्ट, वायरल हो रहे फोटोज
रेट्रो लुक में नजर आई 'सेक्रेड गेम्स 2' की स्टार कास्ट, वायरल हो रहे फोटोज
Share:

आप सभी को बता दें कि नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द 'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है और इसे लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि इस शो का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही लॉन्च हुआ, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है और सभी जल्द से जल्द इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं. वैसे हाल ही में नेटफ्लिक्स ने सेक्रेड गेम्स की पूरी स्टार कास्ट की ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें सभी सितारे 70 के दशक के लुक में नजर आ रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर यह फोटोज तेजी से वायरल हो गई हैं और हर किसी को पसंद आ रहीं हैं.

जी दरअसल इस फोटो में पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी, कल्कि कोचलिन, सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुरवीन चावला, जतिन सरना और ल्यूक कैनी नजर आ रहे हैं और इन सभी के अलावा नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अलग से फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें सभी स्टार्स अलग-अलग पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ 15 अगस्त को 'सेक्रेड गेम्स 2' का पहला एपिसोड दिखाया जाएगा और इस सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है जो बहुत बेहतरीन डायरेक्टर्स हैं. फिलहाल नवाजुद्दीन ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है The wait is almost over! Gaitonde is back in Sacred Games Season 2, releasing 15th August only on Netflix. @netflix_in #sacredgames2 @anuragkashyap10 इसमें वह रेट्रो लुक में बिंदास दिखाई दे रहे हैं.

बर्थडे मोड से बाहर नहीं आई प्रियंका, सामने आई एक और हॉट तस्वीर

हिमा दास ने रचा इतिहास, बॉलीवुड ने ऐसे किया 19 वर्षीय बेटी को नमन

बॉलीवुड ने भी सराहा ISRO का काम, चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग पर ऐसे किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -