Sacred Games 2 : इस आध्यात्मिक गुरु के जीवन से प्रेरित है 'गुरूजी' का किरदार
Sacred Games 2 : इस आध्यात्मिक गुरु के जीवन से प्रेरित है 'गुरूजी' का किरदार
Share:

भारत में नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चि‍त वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स जल्द ही अपना सीजन 2 लेकर आ रही है. इस सीजन के फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और लम्बे समय से इसकी चर्चा बनी हुई है. हाल ही में रिलीज सीरीज के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इसका पहला सीसन जब से खत्म हुआ है तभी से फैंस इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब जल्दी ही इसका दूसरा सीजन सामने आ रहा है. इसके अलावा हम बात कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी के रोल के बारे में. 

पिछली बार सैक्रेड गेम्स के सीजन 1 में भी पंकज त्रिपाठी मौजूद थे, लेकिन सीरीज में उनकी भूमिका ज्यादा बड़ी नहीं थी. वहीं इस बार ट्रेलर को देखते हुए पंकज के फैंस को उम्मीद है कि उन्हें अच्छा स्पेस दिया गया है. सीजन 2 में पंकज के गुरुजी वाले लुक ने लोगों को सरप्राइज कर दिया है. इसके अलावा इस सीजन में कल्कि कोचलिन और रणबीर शोरे भी नज़र आने वाले हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो पंकज रोल जाने-माने आध्यात्मिक गुरु ओशो से प्रेरित है. तो जानते हैं उनके किरदार के बारे में. 

भगवान आचार्य रजनीश के नाम से मशहूर ओशो एक आध्यात्म‍िक गुरु थे. वे भारत के दार्शनिक गुरु थे और दुनियाभर में अपने विचार प्रसारित कर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की थी. हालांकि उनका जीवन काफी विवादित भी रहा. इसमें पंकज का एक बेह्तरीन और दमदार होने वाला है. बेहद विवादास्पद जीवन की वजह से भारत सहित कई देशों ने एक समय ओशो पर बैन भी लगा दिया था. सीरीज में ओशो के जीवन के तरीकों और प्रथाओं के कई संदर्भ हैं, जिसे सैक्रेड गेम्स 2 में गुरुजी की भूमिका के रूप में पंकज त्रिपाठी दिखाएंगे. साथ ही बता दें, यह सीरीज 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. 

रेट्रो लुक में नजर आई 'सेक्रेड गेम्स 2' की स्टार कास्ट, वायरल हो रहे फोटोज

Sacred Games 2 के बाद इस नई वेब सीरीज़ में नज़र आएँगी कल्कि, किरदार का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -