Sacred Games 2 देखने से पहले जान लें 'गुरूजी' की 5 अहम बातें
Sacred Games 2 देखने से पहले जान लें 'गुरूजी' की 5 अहम बातें
Share:

नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) का इंतज़ार कर रहे हैं तो इससे जुड़ी कुछ खास बातें भी  जान लें. सबसे पहले आपको बता दें, ये शो 15 अगस्त से स्ट्रीम हो रहा है. सीरीज का ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है. देखा जा सकता है इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को बिजनेसमैन के रोल में दिखाया गया हैवहीं मुंबई शहर को बचाने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जी-जान लगाते दिख रहे हैं. इन सबसे इतर इस बार ‘खन्ना गुरुजी’ (Khanna Guruji) का सीरीज में अहम रोल होगा जिसे पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं. जानते हैं अहम् बातें.

* ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन में गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने खन्ना गुरुजी (पंकज त्रिपाठी) को अपना ‘तीसरा बाप’ बताया था. लेकिन बाबा के किरदार में उनका रोल कम था और दूसरे सीजन में खन्ना गुरुजी छाए रहेंगे.

* ‘सेक्रेड गेम्स‘ के पहले सीजन से लेकर दूसरे सीजन के ट्रेलर तक, गुरुजी का किरदार काफी सस्पेंस भरा दिखाया गया है. यह तो तय है कि दूसरे सीजन में गुरुजी सीरीज की गुत्थियों को सुलझाएंगे लेकिन वह क्या होंगी और गुरुजी इन्हें कैसे हल करेंगे, इसके लिए आपको अब से महज कुछ घंटों का इंतजार करना होगा.

* ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में खन्ना गुरुजी का 11 मिनट का मोनोलॉग भी होगा. इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने इस बारे में बताया था कि, ‘सेक्रेड गेम्स 2 के एक विशेष सीन को शूट करते हुए मेरा उस मोनोलॉग सीन को एक शॉट में देना जरूरी था. ये मेरे अभी तक सबसे चैलेंजिंग शॉट में से एक था.’

* पंकज त्रिपाठी ने अपने किरदार के बारे में बताया, ‘गुरुजी के ज्यादातर डायलॉग्स लंबे, गहरे और एक विचार वाले हैं. ये डायलॉग्स मेरे लिए थोड़ा मुश्किल थे, लेकिन उनमें विचार हैं, दर्शनशास्त्र है, जिन्हें मैं चाहकर भी छोटा नहीं कर सकता था. तो फिर मुझे इसके लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ी. मुझे इसके लिए काफी तैयारी करनी पड़ी थी.’  

* इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने गुरुजी के बारे में बताया कि इस सीजन में आपको गुरुजी का एक अलग रूप देखने को मिलेगा. उनका सोचने का अलग नजरिया है. वह सोचते हैं कि उनकी आस्था और विचार सर्वोपरि हैं. फिलहाल दूसरे सीजन में उनके विचारों से उपजी सवाल-जवाब की रस्साकशी को देखना काफी दिलचस्प होगा.

अगर आपके पास भी है ख़ास फ़ोन, तो सबसे पहले देख सकेंगे आप सैक्रेड गेम्स 2

Sacred Games Promo : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

Sacred Games 2 : 'गुरूजी' ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -