'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : गुरुजी और गायतोंडे के प्रेम संबंधों ने दर्शकों को दिया झटका

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : गुरुजी और गायतोंडे के प्रेम संबंधों ने दर्शकों को दिया झटका

नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और फैंस इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं और इस शो के रिलीज होने से पहले ही इसकी चर्चा भी शुरू हो चुकी थी. जबकि रिलीज के बाद इसे जनता से मिक्स रिएक्शन भी मिले हैं. वहीं जहां कई लोगों को सीरीज के आगे की कहानी पसंद आई तो वहीं बाकियों को इसमें कमी नजर आ रही है. 

साथ ही ऐसे में कुछ ऐसी चीजें भी थीं, जो कि जनता ने बिल्कुल भी नहीं सोची थीं और जिन्हें देखने के बाद लोगों को झटका भी लगा है. बता दें कि इन्हीं में से एक था गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) का रिश्ता. गायतोंडे, गुरूजी को अपना बाप कहता है और वह कहता है कि कैसे उसके तीसरे बाप ने उसे धोखा दिया है. लेकिन पर्दे पर जिस तरह का रिश्ता दोनों के बीच दिखाया गया वो फैंस की सोच के बिल्कुल हीउलट रहा है. 

ख़ास बात यह है कि गायतोंडे ना केवल गुरूजी के प्यार और अटेंशन के लिए मर रहा था, बल्कि साथ में दोनों को सेक्स करते हुए भी दिखाया है और इन दोनों का रिश्ता किसी भी अन्य रिश्ते से अलग था और इसमें कोई बंदिशें भी नहीं थीं. गुरूजी और गायतोंडे के सीन्स की चर्चा हर तरफ जोर-शोर से हो रही है. बता दें कि सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन 15 अगत्स्य को जारी किया गया है. 

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड