अध्यक्ष जेसु अनिल कुमार ने जीवन रेड्डी पर लगाया आरोप, कहा- "अनियमितताओं के लिए..."

निजामाबाद: भारतीय जनता पार्टी आर्मर नगर शाखा के अध्यक्ष जेसु अनिल कुमार ने आरोप लगाया है कि स्थानीय विधायक जीवन रेड्डी ने आर्मर को अनियमितताओं का केंद्र बिंदु बनाया था। गुरुवार को, जेसु अनिल कुमार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 63 से सटे अवैध रूप से निर्मित भवन के सामने शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने सोचा कि अधिकारियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, कई शिकायतों के बावजूद, राष्ट्रीय स्थापना की गई उनके विरोध के लिए हाईवे 63 स्थल के रूप में।" इससे यातायात में गंभीर बाधा उत्पन्न हुई। अनिल कुमार ने विधायक जीवन रेड्डी के तत्काल इस्तीफे और जिला कलेक्टर सी नारायण रेड्डी और अन्य संबंधित अधिकारियों को अनियमितताओं का बचाव करने में विधायक के साथ कथित रूप से सहयोग करने के लिए निलंबित करने की मांग की। भारतीय जनता पार्टी आर्मर विधानसभा प्रभारी पोद्दुतुरी विनय कुमार रेड्डी और जिला महासचिव जीवी नरसिम्हा रेड्डी ने कहा कि विधायक जीवन रेड्डी और जिला कलेक्टर नारायण रेड्डी पर कई अवैध वित्तीय अपराध करने का आरोप लगाया गया था।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि कलेक्टर ने जिले के लोगों से करोड़ों रुपये की रिश्वत ली है. विरोध प्रदर्शन में ओबीसी राज्य उपाध्यक्ष मरमपल्ली गंगाधर, मंडल अध्यक्ष रोहित रेड्डी, नगर महासचिव अकुला राजू, दुग्गी विजय, नंदीपेट मंडल अध्यक्ष राजू, मंडल अध्यक्ष विनोद और निर्वाचन क्षेत्र एमपीटीसी और भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

सीएम पिनाराई विजयन का दावा, कहा- "केरल कोविड के खिलाफ प्रति माह 1 करोड़ लोगों..."

भारत की पुरुष हॉकी टीम ने जापान को 5-3 से दी मात

पीएम मोदी पर पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ FIR रद्द करने की मांग को लेकर SC ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -