श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने भारत के प्रदर्शन पर हैरानी जताई
श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने भारत के प्रदर्शन पर हैरानी जताई
Share:

पुणे: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार जिस प्रकार से भारतीय सरजमीं पुणे में श्रीलंका की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को अपने पहले टी-20 क्रिकेट मैच में हराया है उसके बाद सभी और भारतीय टीम की आलोचना हो रही है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि भारत के विरुद्ध अपने पहले टी-20 क्रिकेट मैच के लिए यहां बनाए गए विकेट ने श्रीलंकाई स्पिनर सचित्रा सेनानायके को ऑस्ट्रेलियाई विकेटों की याद को ताजा कर दिया.

श्रीलंकाई स्पिनर सचित्रा सेनानायके ने भारतीय टीम पर जीत के बाद दोहराया है कि मेरे लिए यह पूरा ही क्षण आस्ट्रेलियाई विकेट की तरह था। हम टर्निंग विकेट की अपेक्षा कर रहे थे, लेकिन यह तेज गेंदबाजों की मददगार थी। श्रीलंका के लिए कासुन रंजीता और दासुन शनाका ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि दुष्मंता चामीरा ने दो विकेट चटकाए। जीत के बाद श्रीलंकाई स्पिनर सचित्रा सेनानायके ने अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा करते हुए दोहराया है कि हमारे सभी युवा गेंदबाजों ने भारतीय पिच का अच्छे से फायदा उठाया है.

सचित्रा सेनानायके ने आगे कहा कि में अपने खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन को देखकर काफी हैरत में पड़ गया था. उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। घरेलू श्रृंखला में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है, जिसके दम पर उनका चयन हुआ। उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन पर हैरानी भी जताई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -