तेंदुलकर ने की रहाणे और हनुमा की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट
तेंदुलकर ने की रहाणे और हनुमा की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदलुकर (Sachin Tendulkar) द्वारा हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की तारीफ में कहा है कि इन दोनों बल्लेबाजों द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैचों में जो परिपक्वता दिखाई गई है, वो टीम के लिए बहुत अच्छी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत द्वारा वेस्टइंडीज को उसके घर में टेस्ट सीरीज में हाल ही में 2-0 से मात दी गई थी और इस जीत में इन दोनों बल्लेबाजों की भूमिक अहम रही थी. नंबर-6 पर बल्लेबाजी करने वाले विहारी सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं और उन्होंने पूरी सीरीज में 289 रन बनाए जिसमें दो अर्धशतक और एक शतक शामिल हैं. उनके बाद रहाणे का नंबर हैं जिनके नाम 271 रन दर्ज हुए. 

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, 'हनुमा विहारी द्वारा शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला शतक पूरा किया है और साथ ही रहाणे को फॉर्म में वापसी करते हुए देख अच्छा लगा. इन दोनों ने जिस परिपक्वता और धैर्य के साथ बल्लेबाजी की वह भारतीय टीम के लिए अच्छी बात है.' 46 साल के तेंदुलकर द्वारा टीम की जीत पर बधाई दी और सचिन ने लिखा कि, 'शानदार जीत पर भारत को बधाई.'

 

एशेज सीरीजः चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम से इस खिलाड़ी की छु़ट्टी, स्टीव स्मिथ की हुई वापसी

अफगानिस्‍तान-वेस्‍टइंडीज मैच से यह भारतीय अंपायर टेस्ट क्रिकेट में करेगा डेब्‍यू

बुमराह ने इस टीम को दिया अपनी सफलता का श्रेय

बुमराह पर इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने लगाया नकल करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -