सचिन के दोस्त का आशियाना तोड़ने की कार्रवाई शुरू
सचिन के दोस्त का आशियाना तोड़ने की कार्रवाई शुरू
Share:

मसूरी में स्थित डहेलिया बैंक पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के दोस्त संजय नारंग का आशियाना है. कैंट बोर्ड लंढौर के सीईओ जाकिर हुसैन ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन करते हुए मंगलवार सुबह दस बजे से इस के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 
 
इस के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। पुलिस के लगभग 100 जवानों के साथ सेना के जवानों ने भी यहां मोर्चा संभाल रखा है। एंबुलेस, फायर ब्रिगेड के साथ ही करीब पचास मजदूरों के साथ जेसीबी मशीनें भी मौके पर पहुंच गई हैं। मंगलवार सुबह कैंट बोर्ड, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
 
दरअसल यह रक्षा मंत्रालय के विभाग आईटीएम के नजदीक पचास मीटर की परिधि में आता है जो विभागीय मानकों के अनुसार नहीं है। इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने संजय नारंग की याचिका को खारिज कर अवैध निर्माण को तोड़ने के निर्देश दिए थे ।
 
साल 2016 में डहेलिया बैंक मामले का समाधान निकालने के लिए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने तत्कालीन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से अनुरोध किया था, जिससे उनका नाम इस प्रॉपर्टी से जोड़ा जा रहा था, हालांकि बाद में सचिन ने अपना नाम डहेलिया बैंक से जोड़े जाने का खंडन किया था।

सचिन तेंदुलकर की बेटी इस उद्योगपति के बेटे को कर रही है डेट...

सचिन ने वीरू को गिफ्ट की इतनी महंगी कार...

17 साल के पृथ्वी ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -