सचिन देंगे रेलवे को 2 करोड़
सचिन देंगे रेलवे को 2 करोड़
Share:

इस साल भारी बारिश के कारण 29 सितंबर को एलफिंस्टन रोड और परेल उपनगरीय स्टेशनों को जोड़ने वाले एक संकीर्ण फुट ओवरब्रिज पर मची भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद से रेलवे प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो गए है. ऐसी घटना दोबारा न हो इसके लिए भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी रेलवे को अपना सहयोग दिया है.

उल्लेखनीय है कि 29 सितंबर को मुंबई के एलफिंस्टन ब्रिज के टूट जाने से 23 लोगो कि मौत हुए थी, हादसे के बाद रेलवे फुट ओवर ब्रिजेस को रिवैम्प किया जा रहा है. इस खतरनाक हादसे को देखते हुआ सचिन तेंदुलकर ने 2 करोड़ रूपए देने का एलान किया है, जिसमे से 1 करोड़ रूपए वेस्टर्न रेलवे और 1 करोड़ रूपए सेंट्रल रेलवे के लिए होंगे. सचिन तेंदुलकर ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक खत में कहा है कि ''वह मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर से निर्माण के लिए दो करोड़ रू की राशि देते हैं. पश्चिमी रेलवे और मध्य रेलवे को एक-एक करोड़ रू की राशि उनकी एमपीएलएडीएस निधि से रेलवे फुट ओवर ब्रिज के तत्काल मरम्मत के लिए आवंटित की जाएगी.

बता दे कि 2 करोड़ की राशि देते हुए सचिन ने पत्र में कहा कि ''भारत के किसी क्षेत्र में ऐसा न हो इसे सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार नागरिक के तौर पर हम वह सभी कुछ करेंगे जो कर सकते हैं.'' साथ ही रेलवे से अनुरोध किया है की ब्रिज का कार्य जल्द ही शुरू किया जाए.

भारतीय टीम में लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाज की कमी

सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट

वीरू के बर्थडे पर स्पेशल 'Wishes'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -