सचिन ने कहा भविष्य में और भी सुविधाजनक होंगे स्मार्टफोन

मुम्बई : क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने प्रौद्योगिकी में और विशेष रूप से स्मार्टफोनों की आधुनिकता से बेहद ख़ुशी जाहिर की हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि स्मार्टफोन आधुनिकता से हमारे जीवन पर नियंत्रण कर रहे हैं और इसे और भी सुविधाजनक बना रहे हैं।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक डिजिटल कंपनी 'ऑक्सीजेन' के एक प्रचार समारोह में कहा, "स्मार्टफोनों की आधुनिकता वास्तव में हमारे जीवन को नियंत्रित कर रहे हैं, फिर चाहे वो आपकी छोटी से छोटी जरूरत क्यों न हो? समय के बीतने के साथ ही यह हमारे लिए और भी सुविधाजनक हो जाएंगे।"

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने बताया कि पहले के समय में किस तरह बिना मोबाइल फोन के परिजनों के साथ संपर्क रखने में परेशानी होती थी, क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के अनुसार राष्ट्र द्वारा डिजिटल प्लेटफार्म का प्रयोग करने की प्रवृत्ति उन्हें संतुष्टि देता है और यह बहुत अच्छा है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने यह भी साझा किया कि ड्रेसिग रूम में कंप्यूटरों के आने के बाद से मैच से संबंद्धित सभी रणनीतियों और समीक्षाओं के बारे में कम्प्यूटरों के माध्यम से ही चर्चा की जाने लगी। 

क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट जगत से अलविदा कर दिया था और उन्होंने अपने करियर में 220 टेस्ट मैच खेले हैं तथा विभिन्न प्रारूपों में कुल 35,000 रन बनाए हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -