47 साल के हुए क्रिकेट के भगवान, कई दिग्गजों ने ऐसे दी शुभकामनाएं
47 साल के हुए क्रिकेट के भगवान, कई दिग्गजों ने ऐसे दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अहम योगदान देने वाले चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्सा सहयोगियों, पुलिसकर्मियों, सैन्यकर्मियों और सफाईकर्मियों के सम्मान में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हालांकि आज अपना 47वां जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है. किन्तु सोशल मीडिया पर उनके करीबी और चाहने वालों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

सबसे पहले शुरू करते हैं उनके बचपन के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली से, भारतीय टीम के इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने परिवार के साथ मिलकर वीडियो संदेश के माध्यम से सचिन को सालगिरह की मुबारकबाद दी है.

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच और सचिन के पूर्व साथी खिलाड़ी रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है,  "हैप्पी बर्थडे, बॉसमैन. जो खेल की विरासत आपने पीछे छोड़ी है वो अमर है, भगवान आपका भला करें चैंपियन." 

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सचिन की उस पारी का वीडियो साझा किया है जो उन्होंने साल 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी. 26/11 मुंबई हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सचिन ने 41वां टेस्ट शतक लगया था. 

 


वहीं, क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सम्मान देते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कॉउन्सिल (ICC) ने ट्विटर पर लिखा है, "सालगिरह मुबारक सचिन, इतिहास के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज."

फुटबॉल : अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू होगी इटेलियन सेरी-ए

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चला नया पैंतरा, अब एशिया कप और IPL को लेकर दी चेतावनी

आर्थिक तंगी से परेशान वेस्टइंडीज बोर्ड, खिलाड़ियों को जनवरी से नहीं दी मैच फीस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -