बेटी के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया अनुरोध
बेटी के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया अनुरोध
Share:

नई दिल्ली : देश के महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भारत रत्न होने के साथ-साथ एक पिता भी है. हालिया दिनों में उनकी बेटी सारा को लेकर कई तरह की खबरे आई है. फ़िलहाल सारा के फर्जी ट्विटर अकॉउंट को लेकर बवाल मचा हुआ था, इससे आहत होकर सचिन ने ट्विटर से आग्रह किया है कि वह जल्द से जल्द उनके बच्चों बेटी सारा और बेटे अर्जुन के फर्जी खातों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाएं जाये. बता दें कि उन्होंने 2014 में भी अपने बच्चों के ट्विटर के फेक अकाउंट हटाने का आग्रह किया था लेकिन ऐसा लगता है कि सचिन के बार-बार अपील करने का ट्विटर पर कोई खास असर नहीं हो रहा है.

सचिन तेंदुलकर ने कल ट्वीट कर कहा, "मैं इस बात को फिर से दोहराना चाहता हूं कि मेरे बच्चों सारा और अर्जुन का ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है. इसलिए हम ट्विटर से अनुरोध करते हैं कि उनके नाम से बनाए गए फेक अकाउंट को जल्द से जल्द हटाया जाए." अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने लिखा, "इस तरह के गलत अकाउंट समाज में गलतफहमियां पैदा करते हैं और लोगों की इज्जत से खिलवाड़ करते हैं. इसलिए इस मामले में तुरंत कोई सुधार के कदम उठाए जाने की अपील करता हूं."

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने नितिन नाम के एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर को हिरासत में लिया है. नितिन ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से फ़र्ज़ी ट्विटर अकाउंट्स बनाया और राजनेता शरद यादव को ट्वीट किये. फ़िलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और नितिन से पूछताछ जारी है.

सचिन की बेटी सारा को लेकर नया बवाल

जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान

एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -