'ट्रेजेडी किंग' के निधन पर खेल जगत में भी शोक, सचिन-कोहली सहित दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
'ट्रेजेडी किंग' के निधन पर खेल जगत में भी शोक, सचिन-कोहली सहित दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के इंतकाल से पूरे देश में शोक की लहर है। उनके निधन से हर कोई गमज़दा है, हर किसी के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि महान अभिनेता दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं। पूरी दुनिया के दिग्गज लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

 

वहीं खेल जगत से संबंधित हस्तियों ने भी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ईश्वर दिलीप कुमार जी की आत्मा को शांति प्रदान करें। आपकी तरह कभी कोई दूसरा नहीं होगा। भारतीय सिनेमा में आपका योगदान अतुलनीय है और आपकी कमी हमेशा खलेगी। सायरा बानो जी और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।" वहीं केंद्रीय खेल मंत्री किरेना रिजिजू ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट किया है। 

 

रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  "हम उनकी बेहतरीन फिल्में देखते हुए बड़े हुए। उनके देहांत से हम सभी दुखी हैं उनके जाने से भारतीय सिनेमा में बड़ा शून्य पैदा हो गया है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।" टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "आज एक आइकन जिसे पीढ़ियों से प्यार किया गया था उनका देहांत हो गया। RIP दिलीप जी, परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

ICC टी-20 बैट्समैन रैंकिंग जारी, टॉप 10 में दो भारतीय बल्लेबाज़ शामिल, यहाँ देखें पूरी सूची

ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ के लिए नामित हुए स्नेह राणा और शेफाली वर्मा के नाम

ओपनर्स बहुत है लेकिन कम है फिनिशर, जानिए भारत के कप्तान धोनी के सफर से जुड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -