धर्मगुरु दलाई लामा से कल मिलेंगे मास्टर ब्लास्टर

मुंबई: क्रिकेट के खुदा कहे जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज़, सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर बड़ा बयान दिया है. सचिन ने अपने बेटे के क्रिकेट के भविष्य को लेकर कहा है कि, अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट का भविष्य कैसा रहता है, यह किसी नाम से नहीं बल्कि मैदान में उसकी मेहनत ही तय करेगी, अगर अर्जुन मेहनत करेगा, तभी उसका क्रिकेट में अच्छा भविष्य बन सकता है.

समस्टर ब्लास्टर सचिन कांगड़ा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे, तभी उनसे उनके बेटे अर्जुन के क्रिकेट करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि माँ-बाप का बड़ा नाम भी तक तक बच्चों के काम नहीं आता, जब तक वे खुद मेहनत नहीं करते. उन्होंने कहा कि अर्जुन का करियर उसके अभ्यास और लगन पर निर्भर करेगा.

सचिन का यह निजी दौरा है और वे तीन मई को मैक्लोडगंज में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से भेंट करेंगे, इसके बाद धर्मशाला स्टेडियम में क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसी दिन सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन भी करेंगे. इस दौरान वह स्टेडियम की डे अकादमी के अंडर-14 खिलाड़ियों से मिलेंगे और उन्हें क्रिकेट के गुर भी सिखाएंगे. उनके साथ इस दौरे पर उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी जा रही हैं. 

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

आईपीएल का किसान हेल्पलाइन से संबंध जानकर चौक जायेंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -