रिकी पोंटिंग की टीम को कोचिंग देंगे क्रिकेट के भगवान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जताई ख़ुशी
रिकी पोंटिंग की टीम को कोचिंग देंगे क्रिकेट के भगवान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जताई ख़ुशी
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में आग से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए विश्वभर के खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के कर्टनी वॉल्श (Courtney Walsh) का नाम भी जुड़ गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसके लिए चैरिटी मैच आयोजित करने का फैसला लिया है. इस मुकाबले में रिकी पोंटिंग और शेन वॉर्न के नेतृत्व में दो टीमें उतरेंगी. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ केविन रॉबर्टसन ने बताया है कि वे आग से पीड़ितों की सहायता के लिए चैरिटी मैच कराने जा रहे हैं. यह मुकाबला रिकी पोंटिंग XI और शेन वॉर्न XI के बीच होगा. इस मैच में पोंटिंग और वॉर्न के साथ ही एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, जस्टिन लेंगर, माइकल क्लार्क, एलेक्स ब्लैकवेल खेलेंगे. बाकी खिलाड़ियों के नाम का ऐलान बाद में किया जाएगा. स्टीव वॉ और मेल जोंस इन टीमों के नॉन-प्लेइंग कैप्टन होंगे. 

सीए (CA) के सीईओ ने कहा है कि, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सचिन तेंदुलकर और कर्टनी वॉल्श भी चैरिटी मैच में शामिल होंगे. इन दोनों ही क्रिकेटरों ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है. अब ये दोनों एक बार फिर एक खास दिन के लिए यहां होंगे.’ सचिन तेंदुलकर चैरिटी मैच में पोंटिंग की टीम के कोच होंगे. कर्टनी वॉल्श यही काम शेन वॉर्न XI की टीम में करेंगे . 

ICC Ranking: बैटिंग में कोहली-रोहित का जलवा कायम, गेंदबाज़ी में शीर्ष पर बुमराह

रॉयल रंबल मैच में रोमन रेंस द्वारा बनाए गए तीन रिकॉर्ड को तोड़ना होगा मुश्किल

प्रो हॉकी लीग: भारतीय हॉकी टीम ने पेनाल्टी शूटआउट में नीदरलैंड्स को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -